Connect with us

hindi

राजस्थान: नवजात बच्ची के दिल में छेद; मदद के लिए आगे आएं सोनू सूद, मुंबई में कराएंगे सर्जरी

Published

on

देश में कोरोना महामारी फैलने के बाद से ही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की जमकर मदद करने जुट हुए हैं। सोनू सूद रोजगार से लेकर इलाज तक के लिए मदद मुहैया कर रहे हैं। सोनू सूद को अपना ‘मसीहा’ मान चुके लोग सोनू सूद से बेहिचक मदद मांग रहे हैं। इसी कड़ी में गरीब पिता ने अपनी 10 दिन की बच्ची के इलाज के लिए सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद सोनू सूद ने बच्ची का इलाज कराने के लिए कहा है। 

दरअसल, राजस्थान के जालौर स्थित गोडीजी निवासी भगाराम माली के घर एक जून को एक बच्ची ने जन्म लिया। इस दौरान बच्ची की स्वास्थ्य अच्छी नहीं थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने जांच कराई तो बच्ची के दिल में छेद निकला। जिसके बाद डॉक्टरों ने भगाराम से कहा कि बच्ची की इलाज बड़े शहर में ही संभव है। डॉक्टरों के सलाह पर भगाराम जोधपुर शहर पहुंचे तो वहां एक डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के दिल का ऑपेरशन होगा। इसके लिए भगाराम को आठ लाख रुपये का खर्च बताया गया। 

मजदूरी करने वाले भगाराम पैसे के अभाव में बच्ची का इलाज करवाने में सक्षम नहीं थे। इसके बाद इस बात की जानकारी एक शख्स ने ट्वीट कर दरियादिली इंसान सोनू सूद के पास पहुंचाई। जिसके बाद सोनू सूद ने एंबुलेंस की व्यवस्था करके बच्ची को मुंबई बुला लिया। 

बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि ‘मुंबई में इस बच्ची की सर्जरी का फिक्स करवा दिया है। एंबुलेंस इनके घर भेज दी है जिससे यह मुंबई आ जाएंगी। कल इसका मुंबई के SRCC अस्पताल में इलाज शुरू हो जाएगा। मेरी टीम से हितेश जैन अभी उनके घर पहुंच जाएंगे।’

इसके बाद सोनू सूद ने बच्ची के परिजनों से बात की। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि बच्ची के ठीक होने पर आपके घर आऊंगा और राजस्थानी भोजन खाऊंगा।